गैलवे फाउंडेशन, डायरेक्ट सेलिंग की अग्रणी कंपनियों में से एक ग्लेज़ ट्रेडिंग इंडिया प्रा. लि. की कॉर्पोरेट सोशल रिस्पॉन्सिबिलिटी (सीएसआर) विंग है। अगस्त, 2015 में गैलवे फाउंडेशन की शुरुआत कंपनी के फाउंडर डायरेक्टर्स श्री संजीव छिब्बर और श्री चेतन हांडा ने इस विज़न के साथ की थी कि इसके ज़रिए एक ऐसे एकीकृत और ईमानदार समाज के निर्माण में योगदान दे सकें, जहां हर किसी को समान अवसर मिलें और सबको अपनी पूरी क्षमता का एहसास हो। साथ ही यह भी सुनिश्चित हो कि इससे देश भर में वंचित या कम विशेषाधिकार प्राप्त समुदायों की प्रगति और विकास को बढ़ावा मिले।

गैलवे फाउंडेशन के एस.ई.पी. और डिजिटालय नाम के दो प्रमुख कार्यक्रम हैं। गैलवे फाउंडेशन का एस.ई.पी. कार्यक्रम जहां लोगों को आध्यात्मिक रूप से विकसित करने के साथ-साथ उनके अवचेतन मन की ताकत को स्वीकार करने में मदद कर उनकी आंतरिक क्षमता का एहसास कराता है। वहीं डिजिटालय का उद्देश्य उन लोगों को नि:शुल्क तकनीकी प्रशिक्षण देना है, जिनके पास कंप्यूटर का उपयोग करने के बारे में कोई जानकारी नहीं है ताकि उनकी आईटी स्किल मजबूत हो तथा आगे चलकर वो देश की महत्वाकांक्षी योजना डिजिटल इंडिया मिशन में अपना सकारात्मक योगदान दे सकें।

इस प्रकार, गैलवे फाउंडेशन अपनी कॉर्पोरेट सोशल रिस्पॉन्सिबिलिटी के तहत उच्च आदर्शों के साथ लोगों को आध्यात्मिक और तकनीकी ज्ञान प्रदान करता है।

जूमला डिबग कंसोल

सत्र

प्रोफ़ाइल जानकारी

मेमोरी उपयोग

डेटाबेस क्वेरी